प्रकटीकरण

खुलासे

डिस्को सॉलिडस्मैक द स्मैक की आपके पास कमी है

सॉलिडस्मैक चारों ओर हो जाता है। आपको यह पता है। यहां बताया गया है कि हम इससे कैसे निपटते हैं और जिन चीजों को हमें प्रकट करने की आवश्यकता होती है ताकि आप जान सकें कि हम जो लिखते हैं वह सीधे हमारे धड़कते दिल से आता है। वैसे, हम जिन लोगों या कंपनियों के साथ काम करते हैं, उनमें से किसी का भी सॉलिडस्मैक पर चलने वाले कंटेंट पर कोई अधिकार या संपादकीय शक्ति नहीं है। हम बस इसे वहां से बाहर निकालना चाहते हैं।

उद्योग की घटनाएं

सॉलिडस्मैक विभिन्न सीएडी उद्योग विक्रेताओं द्वारा आयोजित उद्योग कार्यक्रमों में भाग लेता है। इसमें अक्सर उन्हें सम्मेलन शुल्क, होटल और कभी-कभी घटना के लिए उड़ानों के लिए भुगतान करना शामिल होता है। यदि वे उड़ानों के लिए भुगतान नहीं करते हैं, तो हम उन्हें भी उनके खुशमिजाज कुत्तों की प्रशंसा के साथ प्राप्त करने का प्रयास करते हैं। ईवेंट की कोई भी पोस्ट, लेख या कवरेज पूरी तरह से सॉलिडस्मैक पर छोड़ दिया जाता है, जिसमें ईवेंट होस्ट या प्रायोजकों से कोई इनपुट या संपादन नहीं होता है।

एडवर्टाइज़र

आप देखेंगे कि सॉलिडस्मैक में कई बड़े विज्ञापन हैं। इस तरह हम इस ऑपरेशन को फंड करते हैं और इस तरह की भयानक सामग्री को बाहर करने के लिए आवश्यक भारी मात्रा में अनाज का भुगतान करते हैं। यदि आप विज्ञापन नहीं दिखाना चाहते हैं, तो हमसे संपर्क करें और हम आपको वह दान पेटी दिखाएंगे जो अतिरिक्त बड़े चेक स्वीकार करता है। लेकिन, हमारे विज्ञापनदाता की तरह, किसी उत्पाद या सेवा (या ऐसे उत्पाद या सेवा के बारे में उक्त सामग्री की मात्रा) को कवर करने वाली सामग्री, संपादकीय या छवियों में आपकी कोई भूमिका नहीं होगी। हम क्रूर हैं, मुझे पता है।

ऐफ़िलिएट्स

हम कभी-कभी किसी उत्पाद या सेवा को संबद्ध लिंक के माध्यम से साझा करेंगे। यह एक अतिरिक्त राजस्व धारा है और उम्मीद है कि यह हमें बहुत सारे विचलित करने वाले बैनर विज्ञापनों से दूर ले जाएगी। हमारा इरादा केवल उन उत्पादों को साझा करना है जो सॉलिडस्मैक पर सामग्री की प्रशंसा करते हैं, जो आप करते हैं उसमें आपकी सहायता करते हैं या आम तौर पर जीवन को और अधिक मजेदार बनाते हैं। सहबद्ध लिंक के उपयोग का इस पर कोई असर नहीं पड़ता है कि हम किसी उत्पाद को प्रदर्शित करते हैं या नहीं; संक्षेप में, उत्पादों को केवल इसलिए प्रदर्शित किया जाता है क्योंकि वे संपादकीय मानकों को पूरा करते हैं। वर्तमान में हमारे पास कई स्टोरों के साथ संबद्ध संबंध हैं जिनमें शामिल हैं: अमेज़ॅन, ईबे और स्टैककामर्स। कृपया स्वतंत्र महसूस करें हमसे संपर्क करें यदि आप सत्यापित करना चाहते हैं कि हमारा किसी विशिष्ट कंपनी के साथ संबद्ध संबंध है या नहीं।

सॉफ़्टवेयर हार्डवेयर

कभी-कभी, हमें उपयोग करने और समीक्षा करने के लिए सॉफ़्टवेयर या हार्डवेयर दिया जाएगा। कभी-कभी हमें इसे वापस भेजने की आवश्यकता नहीं होती है, कभी-कभी हम इसे एक प्रतियोगिता में दे देते हैं, कभी-कभी हम इसे एक खिड़की के माध्यम से उछालते हैं (वास्तव में नहीं, लेकिन हाँ, वास्तव में)। हम जो सॉफ़्टवेयर प्राप्त करते हैं/समीक्षा करते हैं उसे आमतौर पर 'पुनर्विक्रय के लिए नहीं' (एनएफएस) लेबल किया जाता है, जिसका अर्थ है, नहीं, मैं इसे आपके चाचा को नहीं बेच सकता ताकि वह आपको दे सकें।

कुछ के बारे में सोच रहे हो? निसंकोच हमसे संपर्क करें और पूँछो।