नियम और शर्तें

प्रभावी: मई 25, 2018

सॉलिडस्मैक डॉट कॉम में आपका स्वागत है (बाद में इसे सॉलिडस्मैक कहा जाएगा)। सॉलिडस्मैक और उससे जुड़ी साइटें आपको निम्नलिखित शर्तों के अधीन अपनी सेवा, ज्ञान, उत्पाद और जानकारी प्रदान करती हैं। यदि आप इस वेबसाइट या संबद्ध साइटों पर जाते हैं, तो आप इन शर्तों को स्वीकार करते हैं। इन्हे कृपया ध्यानपूर्वक पढ़े।

गोपनीयता
समीक्षा करें हमारे गोपनीयता नीति को स्वीकार करता हूं।, जो हमारी प्रथाओं को समझने के लिए, हमारी वेबसाइट पर आपकी विज़िट को भी नियंत्रित करता है।

इलेक्ट्रॉनिक कम्युनिकेशंस
जब आप सॉलिडस्मैक पर जाते हैं या हमें ईमेल भेजते हैं, तो आप हमारे साथ इलेक्ट्रॉनिक रूप से संचार कर रहे होते हैं। आप इलेक्ट्रॉनिक रूप से हम से संचार प्राप्त करने के लिए सहमति देते हैं। हम आपसे ईमेल द्वारा या इस साइट पर नोटिस पोस्ट करके संवाद करेंगे। आप सहमत हैं कि सभी समझौते, नोटिस, प्रकटीकरण और अन्य संचार जो हम आपको इलेक्ट्रॉनिक रूप से प्रदान करते हैं, किसी भी कानूनी आवश्यकता को पूरा करते हैं कि ऐसे संचार लिखित रूप में हों।

कॉपीराइट
इस साइट पर शामिल सभी सामग्री, जैसे टेक्स्ट, ग्राफिक्स, लोगो, बटन आइकन, चित्र, ऑडियो क्लिप, डिजिटल डाउनलोड, डेटा संकलन और सॉफ्टवेयर, सॉलिडस्मैक या इसके सामग्री आपूर्तिकर्ताओं की संपत्ति है और अंतरराष्ट्रीय कॉपीराइट कानूनों द्वारा संरक्षित है। इस साइट पर सभी सामग्री का संकलन सॉलिडस्मैक की अनन्य संपत्ति है, सॉलिडस्मैक द्वारा इस संग्रह के लिए कॉपीराइट लेखकत्व के साथ, और अंतरराष्ट्रीय कॉपीराइट कानूनों द्वारा संरक्षित है।

ट्रेडमार्क
सॉलिडस्मैक ट्रेडमार्क और ट्रेड ड्रेस का उपयोग किसी भी उत्पाद या सेवा के संबंध में नहीं किया जा सकता है जो सॉलिडस्मैक से संबंधित नहीं है, किसी भी तरह से जो ग्राहकों के बीच भ्रम पैदा करने की संभावना है, या किसी भी तरीके से सॉलिडस्मैक को अपमानित या बदनाम करता है। अन्य सभी ट्रेडमार्क जो सॉलिडस्मैक या उसकी सहायक कंपनियों के स्वामित्व में नहीं हैं, जो इस साइट पर दिखाई देते हैं, उनके संबंधित स्वामियों की संपत्ति हैं, जो सॉलिडस्मैक या इसकी संबद्ध साइटों से संबद्ध, कनेक्ट या प्रायोजित हो सकते हैं या नहीं भी हो सकते हैं।

LICENSE और साइट एक्सेस
सॉलिडस्मैक आपको सॉलिडस्मैक की स्पष्ट लिखित सहमति के अलावा, इस साइट तक पहुंचने और व्यक्तिगत उपयोग करने के लिए एक सीमित लाइसेंस प्रदान करता है और इसे डाउनलोड करने (पेज कैशिंग के अलावा) या इसे संशोधित नहीं करता है। इस लाइसेंस में इस साइट या इसकी सामग्री का कोई पुनर्विक्रय या व्यावसायिक उपयोग शामिल नहीं है: किसी भी उत्पाद लिस्टिंग, विवरण, या कीमतों का कोई संग्रह और उपयोग: इस साइट या इसकी सामग्री का कोई भी व्युत्पन्न उपयोग: किसी भी डाउनलोडिंग या खाता जानकारी की प्रतिलिपि किसी अन्य व्यापारी का लाभ: या डेटा माइनिंग, रोबोट, या इसी तरह के डेटा एकत्र करने और निष्कर्षण टूल का कोई भी उपयोग। इस साइट या इस साइट के किसी भी हिस्से को सॉलिडस्मैक की स्पष्ट लिखित सहमति के बिना किसी भी व्यावसायिक उद्देश्य के लिए पुन: प्रस्तुत, डुप्लिकेट, कॉपी, बेचा, पुनर्विक्रय, दौरा या अन्यथा शोषण नहीं किया जा सकता है। आप बिना लिखित सहमति के सॉलिडस्मैक और हमारे सहयोगियों के किसी भी ट्रेडमार्क, लोगो, या अन्य मालिकाना जानकारी (छवियों, टेक्स्ट, पेज लेआउट, या फॉर्म सहित) को संलग्न करने के लिए फ़्रेमिंग तकनीकों का फ्रेम या उपयोग नहीं कर सकते हैं। आप सॉलिडस्मैक की स्पष्ट लिखित सहमति के बिना सॉलिडस्मैक नाम या ट्रेडमार्क का उपयोग करते हुए किसी भी मेटा टैग या किसी अन्य "हिडन टेक्स्ट" का उपयोग नहीं कर सकते हैं। कोई भी अनधिकृत उपयोग सॉलिडस्मैक द्वारा दी गई अनुमति या लाइसेंस को समाप्त कर देता है। आपको सॉलिडस्मैक के होम पेज पर हाइपरलिंक बनाने का एक सीमित, प्रतिसंहरणीय और गैर-अनन्य अधिकार दिया गया है, जब तक कि लिंक सॉलिडस्मैक, और संबंधित साइटों, या उनके उत्पादों या सेवाओं को झूठे, भ्रामक, अपमानजनक रूप से चित्रित नहीं करता है। या अन्यथा आपत्तिजनक मामला। आप लिखित अनुमति के बिना किसी भी सॉलिडस्मैक लोगो या अन्य मालिकाना ग्राफिक या ट्रेडमार्क का उपयोग लिंक के हिस्से के रूप में नहीं कर सकते हैं।

आपका सदस्यता खाता
यदि आप इस साइट या संबद्ध साइटों का उपयोग करते हैं, तो आपके पास एक सदस्यता खाता हो सकता है। आप अपने खाते और पासवर्ड की गोपनीयता बनाए रखने और अपने कंप्यूटर तक पहुंच को प्रतिबंधित करने के लिए जिम्मेदार हैं, और आप अपने खाते या पासवर्ड के तहत होने वाली सभी गतिविधियों के लिए जिम्मेदारी स्वीकार करने के लिए सहमत हैं। यदि आपकी आयु 18 वर्ष से कम है, तो आप केवल माता-पिता या अभिभावक की भागीदारी के साथ ही हमारी वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं। सॉलिडस्मैक और उसके सहयोगी अपने विवेक से सेवा से इनकार करने, खातों को समाप्त करने, सामग्री को हटाने या संपादित करने या ऑर्डर रद्द करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं।

टिप्पणियाँ, ईमेल, और अन्य सामग्री
आगंतुक टिप्पणियां और अन्य सामग्री पोस्ट कर सकते हैं: और सुझाव, विचार, टिप्पणियां, प्रश्न, या अन्य जानकारी जमा कर सकते हैं, जब तक कि सामग्री अवैध, अश्लील, धमकी देने वाली, मानहानिकारक, गोपनीयता का उल्लंघन, बौद्धिक संपदा अधिकारों का उल्लंघन, या अन्यथा हानिकारक न हो। तीसरे पक्ष के लिए या आपत्तिजनक और इसमें सॉफ़्टवेयर वायरस, राजनीतिक अभियान, वाणिज्यिक आग्रह, श्रृंखला पत्र, सामूहिक मेलिंग, या "स्पैम" का कोई भी रूप शामिल नहीं है या इसमें शामिल नहीं है। आप किसी झूठे ई-मेल पते का उपयोग नहीं कर सकते हैं, किसी व्यक्ति या संस्था का प्रतिरूपण नहीं कर सकते हैं, या अन्यथा किसी कार्ड या अन्य सामग्री की उत्पत्ति के बारे में गुमराह नहीं कर सकते हैं। सॉलिडस्मैक ऐसी सामग्री को हटाने या संपादित करने का अधिकार (लेकिन दायित्व नहीं) सुरक्षित रखता है, लेकिन नियमित रूप से पोस्ट की गई सामग्री की समीक्षा नहीं करता है। यदि आप सामग्री पोस्ट करते हैं या सामग्री जमा करते हैं, और जब तक हम अन्यथा इंगित नहीं करते हैं, तो आप सॉलिडस्मैक और उसके सहयोगियों को उपयोग, पुन: पेश करने, संशोधित करने, अनुकूलित करने, प्रकाशित करने के लिए एक गैर-अनन्य, रॉयल्टी-मुक्त, स्थायी, अपरिवर्तनीय और पूरी तरह से उप-लाइसेंस योग्य अधिकार प्रदान करते हैं। , किसी भी मीडिया में दुनिया भर में ऐसी सामग्री का अनुवाद, व्युत्पन्न कार्य बनाना, वितरित करना और प्रदर्शित करना। आप सॉलिडस्मैक और उसके सहयोगियों और उप-लाइसेंसधारियों को उस नाम का उपयोग करने का अधिकार देते हैं जिसे आप ऐसी सामग्री के संबंध में सबमिट करते हैं, यदि वे चुनते हैं। आप प्रतिनिधित्व करते हैं और गारंटी देते हैं कि आपके द्वारा पोस्ट की जाने वाली सामग्री के सभी अधिकारों का स्वामित्व या अन्यथा नियंत्रण आपके पास है: कि सामग्री सटीक है: आपके द्वारा आपूर्ति की जाने वाली सामग्री का उपयोग इस नीति का उल्लंघन नहीं करता है और इससे किसी व्यक्ति या संस्था को चोट नहीं पहुंचेगी: और यह कि आप सॉलिडस्मैक या उसके सहयोगियों को आपके द्वारा आपूर्ति की जाने वाली सामग्री के परिणामस्वरूप होने वाले सभी दावों के लिए क्षतिपूर्ति करेंगे। सॉलिडस्मैक के पास किसी भी गतिविधि या सामग्री की निगरानी और संपादन या हटाने का अधिकार है लेकिन दायित्व नहीं है। सॉलिडस्मैक कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है और आपके या किसी तीसरे पक्ष द्वारा पोस्ट की गई किसी भी सामग्री के लिए कोई दायित्व नहीं लेता है।

नुकसान का जोखिम
ऐसे मामलों में जहां सॉलिडस्मैक या संबद्ध साइटों के माध्यम से डिजिटल आइटम या सदस्यता खरीदी जाती है, ये खरीदारी एक ईमेल पुष्टिकरण के अनुसार की जाती है। इसका मूल रूप से मतलब है कि हमारे ईमेल भेजने पर ऐसी वस्तुओं के नुकसान और शीर्षक का जोखिम आप पर पड़ता है।

वारंटी का अस्वीकरण और दायित्व की सीमा इस साइट को सॉलिडस्मैक द्वारा "जैसा है" और "जैसा उपलब्ध है" के आधार पर प्रदान किया जाता है। सॉलिडस्मैक इस साइट के संचालन या इस साइट पर शामिल जानकारी, सामग्री, सामग्री, या उत्पादों के संबंध में किसी भी प्रकार का कोई प्रतिनिधित्व या वारंटी नहीं देता है, व्यक्त या निहित है। आप स्पष्ट रूप से सहमत हैं कि इस साइट का उपयोग आपके एकमात्र जोखिम पर है। लागू कानून द्वारा अनुमेय पूर्ण सीमा तक, सॉलिडस्मैक किसी विशेष प्रयोजन के लिए व्यापारिक योग्यता और उपयुक्तता की निहित वारंटियों सहित, व्यक्त या निहित, सभी वारंटियों को अस्वीकार करता है, लेकिन इन्हीं तक सीमित नहीं है। सॉलिडस्मैक इस बात की गारंटी नहीं देता है कि यह साइट, इसके सर्वर, या सॉलिडस्मैक से भेजे गए ई-मेल वायरस या अन्य हानिकारक घटकों से मुक्त हैं। सॉलिडस्मैक इस साइट के उपयोग से होने वाले किसी भी प्रकार के नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा, जिसमें प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष, आकस्मिक, दंडात्मक और परिणामी नुकसान शामिल हैं। कुछ राज्य कानून निहित वारंटियों या कुछ नुकसानों के बहिष्करण या सीमा पर सीमाओं की अनुमति नहीं देते हैं। यदि ये कानून आप पर लागू होते हैं, तो उपरोक्त में से कुछ या सभी अस्वीकरण, बहिष्करण, या सीमाएं आप पर लागू नहीं हो सकती हैं, और आपके पास अतिरिक्त अधिकार हो सकते हैं।

लागू कानून
सॉलिडस्मैक पर जाकर, आप सहमत हैं कि संयुक्त राज्य अमेरिका के कानून, कानूनों के टकराव के सिद्धांतों की परवाह किए बिना, उपयोग की इन शर्तों और आपके और सॉलिडस्मैक या इसकी संबद्ध साइटों के बीच उत्पन्न होने वाले किसी भी प्रकार के किसी भी विवाद को नियंत्रित करेंगे।

विवादों
सॉलिडस्मैक की आपकी यात्रा से संबंधित कोई भी विवाद, सॉलिडस्मैक के माध्यम से उपभोग की गई जानकारी या खरीदे गए उत्पादों को टेक्सास, संयुक्त राज्य अमेरिका में गोपनीय मध्यस्थता के लिए प्रस्तुत किया जाएगा, सिवाय इसके कि, आपने किसी भी तरह से उल्लंघन किया है या उल्लंघन करने की धमकी दी है। सॉलिडस्मैक बौद्धिक संपदा अधिकार, सॉलिडस्मैक संयुक्त राज्य अमेरिका के टेक्सास राज्य में किसी भी राज्य या संघीय अदालत में निषेधाज्ञा या अन्य उपयुक्त राहत की मांग कर सकता है, और आप ऐसी अदालतों में विशेष क्षेत्राधिकार और स्थान के लिए सहमति देते हैं। इस समझौते के तहत मध्यस्थता अमेरिकी मध्यस्थता संघ के प्रचलित नियमों के तहत आयोजित की जाएगी। मध्यस्थों का निर्णय बाध्यकारी होगा और सक्षम क्षेत्राधिकार के किसी भी न्यायालय में निर्णय के रूप में दर्ज किया जा सकता है। लागू कानून द्वारा अनुमत पूर्ण सीमा तक, इस अनुबंध के तहत कोई भी मध्यस्थता इस अनुबंध के अधीन किसी अन्य पक्ष को शामिल करने वाली मध्यस्थता में शामिल नहीं होगी, चाहे वह वर्ग मध्यस्थता कार्यवाही के माध्यम से हो या अन्यथा।

साइट नीतियों, संशोधन और शॉर्बबिलिटी
कृपया हमारी अन्य नीतियों की समीक्षा करें, जैसे कि हमारी शिपिंग और वापसी नीति, जो इस साइट पर पोस्ट की गई है। ये नीतियां आपके सॉलिडस्मैक की यात्रा को भी नियंत्रित करती हैं। हम किसी भी समय अपनी साइट, नीतियों और उपयोग की इन शर्तों में परिवर्तन करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। यदि इनमें से किसी भी शर्त को अमान्य, शून्य, या किसी भी कारण से अप्रवर्तनीय माना जाएगा, तो उस शर्त को अलग करने योग्य माना जाएगा और किसी भी शेष शर्त की वैधता और प्रवर्तनीयता को प्रभावित नहीं करेगा।

प्रशन
हमारे नियम और शर्तों, गोपनीयता नीति, या अन्य नीति से संबंधित सामग्री के बारे में प्रश्न हमारे सहायक स्टाफ को दिए जा सकते हैं। "संपर्क करें" हमें यहां ईमेल करें: info@www.solidsmack.com